Khuda Haafiz खुदा हाफ़िज़ हिंदी रिव्यु​

विद्युत् जम्वाल खुदा हाफ़िज़ हिंदी रिव्यु

खुदा हाफ़िज़ “फारूक कबीर” के निर्देशन मे बनी फिल्म है जो की रोमांटिक थ्रिलर की साजिश एक वास्तविक प्रेम कहानी पर आधारित है उज्बेकिस्तान, मोरक्को और केरल में कई स्थानों पर फिल्म को फिल्माया गया है. विद्युत जामवाल और शिवालेका ओबेरॉय मुख्य भूमिका मे है. यह मूवी Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हो चुकी है. वैसे भगवन का शुक्र है  की यह मूवी हिंदी मे आ रही हैं वरना Tiger Shroff इसे भी रीमेक कर के अपनी एक्टिंग से हमारी आँखो को दर्द देते.

खुदा हाफ़िज़ स्टार कास्ट(Khuda Haafiz Star Cast)

  • Vidyut Jammwal (विद्युत जामवाल)

    Vidyut Jammwal (विद्युत जामवाल)

  • Shivaleeka Oberoi

    Shivaleeka Oberoi (शिवलीका ओबेरॉय)

  • Annu कपूर (अन्नू कपूर)

    Annu कपूर (अन्नू कपूर)

  • Shiv Panditt (शिव पंडित)

    Shiv Panditt (शिव पंडित)

क्या है खुदा हाफ़िज़ की कहानी?

फिल्म की कहानी आप को 2008 मे ले जाती है जहा America मे आर्थिक मंदी की वजह से हर सेक्टर मे कटौती होती है और समीर(Vidyut Jammwal) और नरगिस(Shivaleeka Oberoi) दोनो बेरोजगार हो जाते है| अब नौकरी पाने के लिए दोनो एक लोकल रेक्रिटमेंट एजेंसी में अपना नाम दर्ज करते है जहा नदीम(विपिन शर्मा) जो की एजेंट है वो दोनो की नौकरी नोमान में लगाने की बात करता है और नरगिस को पहले नोमान भेज देता है जहा उसे जिस्मफरोशी में धकेले दिया जाता है. वो बच बचा के समीर को फ़ोन करती है की मुझे बचा लो.

अब समीर एजेंट नदीम के पास जाता है तो उसे पता लगता है की ये अवेद तरीके से लड़कीओ को बेचता है. इन सब के बाद समीर नोमान जता है जहा उसे पता चलता है की उसकी बीवी को जिस्मफरोशी में धकेले दिया गया है. अपनी बीवी को इन सब से निकलने के लिए समीर उस्मान(अन्नू कपूर) की मदद लेता है जो वह टेक्सी चलता है. अब फिल्म में इस जगह थोड़ा एक्शन देखने को मिलता है जिस के बाद समीर को वह की पुलिस पकड़ लेती है और अब एंट्री होती है अबू फैज़ मालिक(शिव पण्डित्त) और तमीना(आहना कुमार) की जिन को की समीर के केस पर लगया जाता है इंडियन एम्बेसी के दखल के बाद.

तफ्तीश के दौरान पता चलता है की नरगिस मर चुकी है और समीर वापस अपने वतन वापस जहा रहा होता है पर एन मौके पर अपनी फ्लाइट में नहीं बैठता वो अपनी की मौत का बदला लेने निकल पड़ता है जहा फिर उसकी मदद उस्मान करता है. कहानी अब क्लीमेक्स पर आ चुकी है जिस के लिए आप को मूवी देखनी पड़ेगी.

Zee5 Yaara Movie Review

खुदा हाफ़िज़ मूवी रेटिंग:- 2.5 स्टार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *