Project Power 2020 Hindi Review

नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट पावर 5 मिनट के सुपर हीरो की कहानी हिंदी में

Netflix एक ऐसा OTT प्लेटफार्म जहा आप हर तरीके की फ्लिम देख सकते है.हल में रिलीज़ होई फिल्मे जैसे रात अकेली है और गुंजन सक्सेना को अच्छा रिस्पांस मिला है अगर बात करे प्रोजेक्ट पावर की तो यह अपने आप में अनोखी फिल्म है.  जहा एक गोली की मदद से आप एक सुपर ह्यूमन में तब्दील हो जाते है मगर सिर्फ कुछ मिनटों के लिए. यह एक एक्शन पैक मूवी है जो आप को अलग ही अहसास कराती है. फिल्म का निर्देशन हेनरी जोस्त(Henry Joost) और अरियल स्कूलमान(Ariel Schulman) की जोड़ी ने किया है.

प्रोजेक्ट पावर स्टार कास्ट(Project Power Star Cast)

  • Jamie Foxx Major

    VidJamie Foxx(जमी फोक्सस)

  • Dominique Fishback

    Dominique Fishback(डोमिनिक फिशबैक)

  • Joseph Gordon-Levitt

    Joseph Gordon Levitt(जोसफ गॉर्डोन लेविट)

  • Kyanna Simone Simpson

    Kyanna Simone Simpson(क्यांना सिमोन सिम्पसन)

  • Amy Landecker

    Amy Landecker(एमी लांडेकेर)

  • Rodrigo Santoro

    Rodrigo Santoro(रोड्रिगो सांतोरो)

  • Machine Gun Kelly

    Machine Gun Kelly(मशीन गन केली)

क्या है प्रोजेक्ट पावर(Project Power) की कहानी?

यह एक कैप्सूल के एक्सपेरिमेंट की कहानी है जिस को फिल्म का रूप दिया गया है. कहानी की शुरुआत में बिग्गी(Rodrigo Santoro) जो की पावर कैप्सूल का डीलर है वो सब को फ्री में कैप्सूल बाट रहा है और इन कैप्सूल के डीलर के पीछे लगा है मेजर(Jamie Foxx) जो की उन लोगो को तलाशता है जो की यह कैप्सूल लेते है. मेजर कैप्सूल के डीलर की खोज में न्यूट(Machine Gun Kelly) के घर पहुँचता है जो की कैप्सूल के ओवरडोज़ की वजह से मर जाता है. अब मेजर रोबिन(Dominique Fishback) के पीछे लग जता है जो की न्यूट की कजिन सिस्टर है.

रोबिन जो की खुद एक छोटी मोटी कैप्सूल की डीलर है उसका सपना रैप सिंगर बनने का है और कैप्सूल बेच कर वो अपने सपने के लिए पैसे जोड़ रही है. रोबिन का एक क्लाइंट है जो की पुलिस(फ्रैंक – Joseph Gordon Levitt) में काम करता है वो भी कैप्सूल का यूज़ करता है पर मुजरिमो को पकड़ने के लिए, इसी के चलते उसकी अपने बॉस से ठान जाती है और तब उसको पता चलता है की इन सबके पीछे मेजर का हाथ है.

मेजर डीलर के पीछे इसलिए पड़ा है क्युकी उसकी बेटी(ट्रेसी – Kyanna Simone Simpson) उनके कब्जे में है और वो कैप्सूल के पावर का एहम जरिया है. मेजर, रोबिन, फ्रैंक ये तीनो मिलके ट्रेसी और बिग्गी को ढूंढ़ने में लग जाते है इसी दौरान उनको पता चलता है की इन सब के पीछे गार्डनर(Amy Landecker) का हाथ है जो की एक सरकारी अफसर है.

कहानी अब क्लीमेक्स पर आ चुकी है जिस के लिए आप को मूवी देखनी पड़ेगी.

प्रोजेक्ट पावर मूवी रेटिंग:- 3 स्टार - एक अनोखी कहानी जो आप को सोच ने पर मजबूर कर देती है की क्या ऐसा भी हो सकता है. यह एक 1 घंटे 53 मिनट की कहानी है जो आप को बोर होने का मुका नहीं देती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *