Nawazuddin Siddiqui Serious Men Hindi Review Released on 2 October 2020
Hindi Review Rating

सीरियस मेन(Serious Men) – क्या पिता का सपना पूरा करेगा बेटा?

सीरियस मेन Netflix पर आने वाली नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की अगली फिल्म है, इनको आप Netflix पर “रात अकेली है” में देख चुके है. सीरियस मेन “सुधीर मिश्रा”(Sudhir Mishra) द्वारा निर्देशित की गई है जो की “मनु जोसेफ”(Manu Joseph) की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

फिल्म Netflix पर 2 अक्टूबर 2020 को गाँधी जयंती वाले दिन रिलीज़ की जाएगी|

सीरियस मेन स्टार कास्ट(Serious Men Star Cast)

  • Nawazuddin Siddiqui Serious Men Hindi review

    Nawazuddin Siddiqui

  • Aakshath Das Serious Men Hindi review

    Aakshath Das

  • Shweta Basu Prasad Serious Men Hindi Review

    Shweta Basu Prasad

  • Sanjay Narvekar Serious Men Hindi review

    Sanjay Narvekar

  • Nassar Serious Men Hindi review

    Nassar

  • Indira Tiwari Serious Men Hindi review

    Indira Tiwari

जानिए सीरियस मेन की कहानी हिंदी में.

इस फिल्म की पूरी कहानी एक बड़े स्पॉइलर के इर्द-गिर्द घूमती है, यह इंटरनेट पर वहां मौजूद है, लेकिन मैं इस फिल्म के किसी भी पहलू के बारे में बात करते समय इसे शामिल नहीं करूंगा। इसलिए, अगर पूरी समीक्षा के दौरान, आपको कुछ अस्पष्ट बातें पता चलती हैं, तो कृपया यह समझ लें कि मैंने यह बिगाड़ने वाले को छुपाने के लिए किया है। कथा एक दलित तमिलियन, अय्यान मणि (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और उसके बेटे आदि मणि (आकाश दास) के इर्द-गिर्द घूमती है। अय्यन मुंबई में इंस्टीट्यूट ऑफ थ्योरी एंड रिसर्च में एक ब्राह्मण खगोलशास्त्री के निजी सहायक के रूप में काम करते हैं।

एक बहुत ही सामान्य और सरल जीवन का नेतृत्व करते हुए, अयान चाहता है कि उसका बेटा उसके लिए परिवार के भविष्य को बदले। आदि इस जीनियस बच्चे के रूप में सामने आते हैं, जो कुछ कठिन सवालों को उठाता है, यहां तक कि उसके आस-पास के जाने-माने वयस्कों के लिए भी। वह अपने आस-पास के राजनेताओं के लिए भी आकर्षण का केंद्र बन जाता है और हर कोई उसकी बुद्धि का लाभ उठाना चाहता है। लेकिन, निश्चित रूप से, वहाँ एक रहस्य है जो उसके पास है, और जब वह बाहर आता है, तो पूरी तरह से महारत हासिल करने वाली योजना अय्यान के हाथों से फिसलने लगती है।

आगे क्या होगा? बस समीक्षा पढ़ें, और अपने लिए देखें। इसके अलावा, यदि आप अन्य समीक्षाओं को पढ़ते हैं और पहले से ही जानते हैं कि बिगाड़ने वाला मैं उजागर करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, तो मुझे आपके लिए खेद है क्योंकि अब कहानी पर उतना प्रभाव नहीं पड़ेगा जितना कि होना चाहिए। इसलिए, यह कहा गया है, उन शब्दों को चुनें जिन्हें आप बहुत ध्यान से पढ़ना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *