London Confidential Hindi Review Mouni Roy Debut Web Series

लंदन कॉन्फिडेंटिअल – चीनी वायरस की कहानी मौनी रॉय के साथ

Zee5 हर हफ्ते आपके मनोरंजन के लिए समय-समय पर मूवीज और वेब सीरीज रिलीज़ कर रहा है पिछले दिनों अटकन चटकन ऐसी ही एक मूवी थी जो की लोगो ने बहुत पसंद करी| इस बार Zee5 स्पाई थ्रिलर मूवी के साथ आया है जिस में मौनी रॉय, पूरब कोहली मुख्य भूमिका है और इस का निर्देशन कँवल सेठी ने किया है| कहानी भारत और चीन के बिच वायरस से होने वाले युद्ध को लेकर है जिस की तहकीकात में एक RAW एजेंट गायब हो गया है जिस की खोज मौनी रॉय कर रही है|

Read Arranged Marriage Hindi Review

Mouni Roy London Confidential Movie on Zee5

लंदन कॉन्फिडेंटिअल स्टार कास्ट(London Confidential Star Cast)

  • Mouni Roy

    Mouni Roy

  • Purab Kohli

    Purab Kohli

  • Diljohn Singh

    Diljohn Singh

  • Kulraj Randhawa

    Kulraj Randhawa

  • Pravessh Rana

    Pravessh Rana

क्या है लंदन कॉन्फिडेंटिअल वायरस से भरी कहानी?

कहानी बहुत ही सरल है पर सोचने पर मजबूर करती है और आप को 1 घंटे 17 मिनट तक बंधे रखती है. फिल्म की कहानी भारत और चीन की बॉर्डर पर चल रहे वायरस युद्ध की बात से शुरू होती हे. इस को लेकर MSS(चीन इंटेलिजेंस एजेंसी) का दावा यह है की ये महज अफवा है इसी दावे के साबुत लंदन में RAW के एजेंट बिरेन(दिलजोहन सिंह) को मिल जाते जो की लंदन में होने वाली कांफ्रेंस में चीनी डेलीगेट्स के साथ मिल कर इसका खुलास करने वाला है. कांफ्रेंस से 7 दिन पहले बिरेन को अगवा करा लिया गया है क्युकी वो ही है जो की चीनी डेलीगेट्स का नाम जानत है. इन सब के बिच उमा(मौनी रॉय) जो की बिरेन की बॉस है वो अब चीनी डेलीगेट्स का नाम और बिरेन को ढूंढ़ने में लग जाती है, इसी दौरान बिरेन की लाश मिलती है जिससे बात और बिगड़ जाती है.

इन सब में उमा का साथ अर्जुन(पूरब कोहली) दे रहे है जो की अब इंडियन एम्बेसी के लोगो पर नजर बनाए हुए है क्युकी उनको लगता है की उनके बिच में कोई तो गद्दार है जो की अंदर की खबर बहार कर रहा है. इस बिच वह पे काम करने वालो के बहुत से सीक्रेट सामने आते है पर वो सभी निर्दोष है. जैसे जैसे कांफ्रेंस के दिन नज़दीक आ रहे है वैसे वैसे तहकीकात से जुड़े लोगो की हत्या होने लगती है. तभी उमा को पता चलता है की उसका फ़ोन हैकेड है जैसे ही उनको कोई खबर मिलती है वैसे ही वो खबर चिनिओ को भी मिल जाती है. अब कहानी अपने अंतिम चरण में आ चुकी है जहा उमा चीनी डेलीगेट्स का पता लगा लेती है और बचा भी लेती है, पर वो गद्दार कौन है उसके लिए आप को में मूवी देखने की सलाह डोंगा और आप जरूर इसे पसंद भी करोगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *