dil bechara review sushant singh rajput last movie

दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत लास्ट मूवी हिंदी रिव्यु

दिल बेचारा(Dil Bechara) मुकेश छाबरा के निर्देशन मे बनी फिल्म है जो अमेरिकन ऑथर “जॉन ग्रीन” की 2012 नावेल “The Fault in Our Star” पर आधारित है. दिल बेचारा एक ऐसी कहानी जो देखे वो पछताए और जो न देखे वो भी पछताए. जैसे की आप सब लोगो को पता है की “दिल बेचारा” सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की लास्ट मूवी है जिसको की आप Disney+ Hotstar पर फ्री मे देख सकते है भले ही आप प्रीमियम यूजर है या फिर नहीं ये मूवी सब के लिए उपलब्द हैं.

दिल बेचारा स्टार कास्ट(Dil Bechara Full Star cast)

  • Sushant Singh Rajput last movie dil bechara

    Sushant Singh Rajput(Manny)

    भूमिका:- रजनीकान्त की तरह जीना

  • Sanjana Sanghi

    Sanjana Sanghi (Kizie Basu)

    भूमिका:- अभिमन्यु वीर से मिलना

  • Sahil Vaid

    Sahil Vaid (jai prakash)

    भूमिका:- भोजपुरी मूवी बनाना "रजनी आवत हे सपने जगावत है"

  • Swastika Mukherjee

    Swastika Mukherjee (Mrs. Basu)

    भूमिका:- खाने मे नमक कम डालना

  • Saswata Chatterjee

    Saswata Chatterjee (Mr. Basu)

    भूमिका:- नेशनल जियोग्राफिक चैनल देखना

  • Saif Ali Khan

    Saif Ali Khan (Abhimanyu Veer)

    भूमिका:- फालतू मे हसना और दुसरो पर चीखना

“दिल बेचारा” कहानी हिंदी मे.

कहानी की शुरवात हमारी हीरोइन से होती है “Kizie(Sanjana Sanghi)” जो की थाइरोइड कैंसर की मरीज़ है वो धीरे-धीरे मर रही है और उसको जिन्दा रखने मे “Pushpendra” उसकी मदद करता है जो की उसका ऑक्सीजन सिलेंडर है. Kizie को फ्यूनरल मे शामिल होना बहुत अच्छा लगता है क्युकी वहा सब उसे अपने से लगते है. ऐसे ही धीरे-धीरे Kizie की ज़िन्दगी ख़तम हो रही थी की एक दिन कॉलेज के फंक्शन मे उसकी मुलाकात अनजाने मे हमारे हीरो “Manny(Sushant Singh Rajput)” से होती है जो खुद एक कैंसर मरीज़ है और इलाज मे वह अपनी एक टांग गवा बैठा है पर वो हमेशा मुस्कुराता रहता है, उसके साथ उसका एक दोस्त भी है “JP(Sahil Vaid)” वो भी एक कैंसर मरीज़ है जो अपनी एक आँख गवा बैठा है और दूसरी के जाने का इंतज़ार कर रहा है. पर उसे पहले वो एक मूवी(रजनी आवत हे सपने जगावत है) बनान चाहता है जिस का हीरो Manny और हीरोइन Kizie है इसी दौरान JP की आखो का ओप्रशन होता है और उसकी दूसरी आँख भी चली जाती है.

Kizie का एक सपना है की वो अभिमन्यु वीर से मिले जिसने “मै तुमहार” गाना लिखा है.

Kizie को एक गाना बहुत अच्छा लगता है “मै तुमहार” जो की अभिमन्यु वीर ने गया है पर वो गाना अधूरा है उस गाने की कहानी और गाना पूरा क्यों नहीं है. इसे जानने के लिए Kizie और Manny दोनों पेरिस जाते है जहा वो अभिमन्यु वीर से मिलते है जो की खुद किसी की याद मे मर रहा है पर हमेशा हस्ता रहता है क्युकी उसने किसी से वादा किया है वो दोनों जब पेरिस से वापस आते है तो उनको पता चलता है की Manny का कैंसर वापस आ गया है जिस के कारन वह ज्यादा दिन तक जिन्दा नहीं रह सकता अब आगे कहानी मैं क्या होता है गाना पूरा होता है की नहीं, मूवी बनती है की नहीं और Manny का क्या होता है. ये सब सवालो के लिए आप Disney+ Hotstar पर ये मूवी देखिये अभी और ये बिलकुल फ्री है.

Dil Bechara IMDB Rating: 9.9(1351 Review)

मेरी राय मे “दिल बेचारा” मूवी कैसी है.

इस बात से कोई फरक नहीं पड़ता की मूवी कैसी है क्युकी यादे हमेशा अच्छी होती है.🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝🌝

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *