Bobby Deol Class of 83 Hindi Review

क्लास ऑफ़ 83 कहानी हिंदी में

OTT Platform की दुनिया में जहा zee5, Disney+ Hotstar और Amazone Prime अलग अलग वेब सीरीज और मूवीज से लोगो का धयान अपनी खींच रहे है वही Netflix फिर मैदान में वापिस आ चूका है. रात अकेली है, गुंजन सक्सेना और बुलब्बुल जैसी मूवीज के बाद क्लास ऑफ़ 83 ने एक बार फिर दर्शको का धयान अपनी और खेच लिया है.

क्लास ऑफ़ 83(Class of 83) एक ऐसे अफसर की कहानी है जो काबिल तो है पर सिस्टम के आगे लाचार है. ये कहानी हमे बॉम्बे(आज का मुंबई) के 80 के दशक में ले जाती है जहा कॉटन मिल्स का अंत हो रहा था और अंडर वर्ल्ड का उदेय, साथ ही साथ बॉम्बे पुलिस की अंडर वर्ल्ड से कशमकश की कहानी है क्लास ऑफ़ 83. अतुल सभरवाल(Atul Sabharwal) के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉबी देओल(Bobby Deol) के डूबते करियर को एक सहारा दे रही है.

क्लास ऑफ़ 83 मूवी रेटिंग:- 2.5 स्टार - एक कहानी जो हमे बताती है की दूसरे के कंधे पर बंदूक रखके चलने में जो मजा है वो कही और नहीं. यह फिल्म किताब के 2 पंनो की कहानी है जिस तरीके से पहले पेज पर इंट्रोडक्शन और दूसरे पर पाठ के नाम होते है वैसी ही है इस फिल्म की दासता. यह बहुत फ़ास्ट फोरवोर्ड तरीके से आगे बढ़ती है पर आप को समझ भी आती है.

क्लास ऑफ़ 83 स्टार कास्ट(Class of 83 Star Cast)

  • Bobby Deol (बॉबी देओल)

    Bobby Deol (बॉबी देओल)

  • Anup Soni (अनूप सोनी)

    Anup Soni (अनूप सोनी)

  • Adesh Bhardwaj

    Adesh Bhardwaj(आदेश भरद्वाज)

  • Bhupendra Jadawat

    Bhupendra Jadawat (भूपेंद्र जड़वत)

  • Sameer Paranjape

    Sameer Paranjape (समीर परांजपे)

  • Hitesh Bhojraj

    Hitesh Bhojraj(हितेश भोजराज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *